Jio Plan: Jio ले आया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 299 रूपये में 1 साल सबकुछ फ्री

Jio Plan:- जिओ कंपनी अपने ग्राहकों के फायदे के लिए आए दिन नए प्लान लांच करती है। जिओ कंपनी के प्लान बहुत ही सस्ते और किफायती होते हैं। इसलिए भारत में जिओ कंपनी के ग्राहक बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि जिओ कंपनी ने अपना एक और नया प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत केवल 299 रुपए हैं। यह प्लान यूजर्स के लिए काफी खास होने वाला है। इस जिओ प्लान में ग्राहकों को काफी सारी फैसेलिटीज दी जाएगी। आईए जानते हैं इस प्लान के बारे में पूरी जानकारी।

जिओ कंपनी ने लांच किया एक नया प्लान

जिओ कंपनी ने अपनी ग्राहक के लिए एक बहुत ही सस्ता प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत केवल 299 रुपए हैं। यह प्लान लेने के बाद ग्राहक को 12 महीने के लिए जिओ सिनेमा सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। इस प्लान में ग्राहक को स्क्रीन शेयर का ऑप्शन नहीं मिलेगा। जो व्यक्ति यह प्लान लगा केवल वही 12 महीने तक जिओ सिनेमा सब्सक्रिप्शन का इस्तेमाल कर सकता है ।इसके अलावा भी कंपनी ने काफी सारे प्लान लॉन्च किए हैं जो बहुत ही किफायती है।

Jio Plan

जिओ कंपनी का 29 और 89 रुपए का प्लान

जिओ कंपनी ने कुछ समय पहले दो प्लान लॉन्च किए थे, जिसमें एक प्लान ₹29 का और एक प्लान ₹89 का था। इन प्लान को लेने के बाद ग्राहक को जिओ सिनेमा का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन दिया जाता था। यह पहली बार था जब कंपनी ने जिओ सिनेमा के लिए ऐसे प्लान लॉन्च किए थे। 29 रुपए वाले प्लान में ग्राहक को 1 महीने तक का सब्सक्रिप्शन दिया जाता था। इस प्लान की खासियत यह थी कि इसमें ग्राहक स्क्रीन शेयरिंग कर सकता था।

यह भी पढ़े :- घर में खाली बैठने से अच्छा शुरू करो ये जबर्दस्त बिजनेस और महीने के 50 हजार रूपये कमाओ

इस Jio Plan में मिलेगा जबर्दस्त फायदा

वही Jio का ₹89 वाले प्लान में ग्राहक को और भी ज्यादा बेनिफिट्स दिए जाते थे। 89 रुपए वाले प्लान को लेने के बाद ग्राहक को चार डिवाइस के लिए सब्सक्रिप्शन मिलता था। यानी आप एक साथ चार फोन पर जिओ सिनेमा देख सकते हैं।‌इस प्लान में आईपीएल शामिल नहीं है यानी आईपीएल देखते दौरान आपको विज्ञापन देखना होगा। जबकि कोई अन्य कॉन्टेंट देखने में आपको विज्ञापन नहीं देखना होगा। आपको इस प्लान में ऐड फ्री वीडियो देखने को मिलेगा।

3 thoughts on “Jio Plan: Jio ले आया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 299 रूपये में 1 साल सबकुछ फ्री”

Leave a comment