Jio 365 days Recharge Plan: जियो ने 365 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया

Jio 365 days Recharge Plan :- जिओ टेलीकॉम कंपनी एक सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। करोड़ों लोग जिओ का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं ।अगर आपके पास भी जिओ का सिम है और आप एक सस्ता रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आप सबको बता दे की हाल ही में जियो ने एक नया प्लान लॉन्च किया है, जिसके अंदर ग्राहक को 365 दिन की वैलिडिटी मिलने वाली है ।

Jio का एक साल का रिचार्ज प्लान

पिछले महीने Jio ने अपने सभी रिचार्ज प्लान में 25% तक की बढ़ोतरी की थी, जिस वजह से Jio के ग्राहक काफी परेशान थे ।लेकिन अब एक नया प्लान लॉन्च हुआ है जिसके बाद ग्राहकों को काफी फायदा मिलने वाला है ।आईए जानते हैं कौन सा है यह प्लान और क्या है इसकी खासियत और कीमत । आज हम जियो के 3599 वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं ।इस प्लान में ग्राहक को 365 दिन की वैलिडिटी मिलने वाली है ।इस प्लान को लेने के बाद ग्राहक को 1 साल तक बार-बार रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़े :- तहलका मचाने वाले फीचर्स मिलेंगे कम रेट में धांसू गाड़ी

जिओ ने लॉन्च किया एक नया रिचार्ज प्लान

इस प्लान में ग्राहक 365 दिन तक फ्री कॉलिंग की सुविधा ले सकता है ।साथ ही ग्राहक को फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान में ग्राहक को हर रोज ढाई जीबी इंटरनेट डाटा भी दिया जाता है। यह प्लान में 4G डाटा सुविधा मिलती है। इसके अलावा ग्राहक को अनलिमिटेड 5G इंटरनेट की सुविधा मिलती है। अगर आप ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां पर 5G इंटरनेट मौजूद है तो आप इसका लाभ उठा सकते हैं ।

क्या है इस प्लान की खासियत 

Jio के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहक को न केवल अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा, हर रोज सो एसएमएस की सुविधा और ढाई जीबी इंटरनेट बल्कि और भी काफी सारे फायदे मिलते हैं। इस प्लान में ग्राहक को जिओ टीवी जिओ सिनेमा जिओ क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाता है। आप जियो के हर रिचार्ज प्लान के बारे में जिओ एप पर जाकर जानकारी हासिल कर सकते हैं और किसी भी प्लान को ऑनलाइन एक्टिव करवा सकते हैं।

Leave a comment