Jio 5G Smartphone Launch: मात्र 999 रूपये में आर्डर करे जिओ का 5g स्मार्टफोन, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

Jio 5G Smartphone Launch:- स्मार्टफोन लेने वालों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बताया जा रहा है कि जिओ कंपनी ने 5G इंटरनेट लॉन्च करने के बाद अब एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने का ऐलान किया है। इस स्मार्टफोन के अंदर काफी सारे फीचर्स ऐड किए गए हैं। मिडिल क्लास फैमिली और गरीब फैमिली के लिए यह 5G स्मार्टफोन एक बहुत अच्छा विकल्प है। क्योंकि कम बजट वालों के लिए यह फोन लॉन्च किया गया है। इस फोन की कीमत केवल 999 रुपए हैं। आईए जानते हैं इस फोन के बारे में पूरी जानकारी।

Jio 5G Smartphone Launch

जिओ कंपनी ने लांच किया एक नया स्मार्टफोन

जब से भारत में 5G लांच हुआ है तब से सभी लोग नया 5G स्मार्टफोन लेने में लगे हैं । लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो नया 5G स्मार्टफोन लेना तो चाहते हैं लेकिन वह बजट से बाहर हैं। ऐसे में जिओ कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है, जिसकी कीमत केवल 999 रुपए हैं ।इस स्मार्टफोन में 5G सर्विस के साथ-साथ 4GB रैम और 6GB रैम का ऑप्शन दिया गया है, जिसमें 128 जीबी और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

यह भी पढ़े :- सीधा DSLR को टक्कर देता है Realme का ये 5g स्मार्टफोन, लड़कियों का है फेवरेट स्मार्टफोन फीचर्स भी धांसू

Jio 5G Smartphone Launch

इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन के अंदर 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का बैक कैमरा भी दिया गया है। उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में जुलाई महीने में लॉन्च होगा। अगर हम इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसके अंदर 5000mAh की बैटरी दी गई है।

क्या होगी इस फोन कीखासियत

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसे आप एक बार चार्ज करने के बाद दो दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट से पता लगा है कि यह स्मार्टफोन आप फ्लिपकार्ट के साथ-साथ अपने नजदीकी मोबाइल दुकान पर भी खरीद सकते हैं। इस नए स्मार्टफोन को आप जियो स्टोर पर जाकर भी खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत केवल 999 रुपए हैं ।यह फोन जुलाई के तीसरे सप्ताह में लांच हो सकता है।

1 thought on “Jio 5G Smartphone Launch: मात्र 999 रूपये में आर्डर करे जिओ का 5g स्मार्टफोन, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स”

Leave a comment