नए अवतार में लांच हुआ Splendor का नया मॉडल खरीदने वालों की उमड़ी भीड़ कीमत भी बहुत कम, जानिये रेट

New Splendor Model:- आज के समय में हर एक व्यक्ति को बाइक की जरूरत होती है। बाजार में आसपास के छोटे-मोटे काम के लिए कार ले जाना मुश्किल है। इसलिए ज्यादातर लोग बाइक पर अपना काम करते हैं ।बहुत से लोग ऑफिस भी बाइक पर जाते हैं। अगर आप भी कोई नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है।‌ आप सबको बता दे की भारत में हीरो कंपनी ने एक नई बाइक को लांच किया है, जिसकी लुक बहुत ही शानदार है। इस बाइक के अंदर काफी सारे एडवांस्ड फीचर्स भी दिए गए हैं। इस बाइक में 112 किलो वजन है। आईए जानते हैं क्या है इस बाइक की खासियत और कीमत।

Splendor की नई बाइक हुई लॉन्च

आज हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं वह बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस न्यू मॉडल बाइक है‌। इसके अंदर काफी सारे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं और इस बाइक की लुक बहुत ही स्टाइलिश है। इस बाइक में 97.2 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है, साथ ही इसमें स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स भी दिया गया है। इस बाइक में 11 लीटर वाली फ्यूल टैंक दी गई है। यह बाइक 75 से 90 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस बाइक में आप ट्यूबलेस टायर भी लगवा सकते हैं ।इतना ही नहीं इस बाइक में ड्रम ब्रेक भी दिया गया है।

Splendor

क्या है इस बाइक की खासियत और कीमत

इस बाइक की कुल लंबाई 2000mm, ऊंचाई 1052mm, चौड़ाई 720mm और वजन 112 किलो है। इस बाइक में आपको कोंबो ब्रेक सिस्टम, चार स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिए गए हैं। इस बाइक की मैक्सिमम स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है। हीरो स्प्लेंडर के इस न्यू बाइक की कीमत 77986 रुपए हैं। इस बाइक पर अभी 5000 का डिस्काउंट भी चल रहा है ।आप नजदीकी शोरूम में जाकर यह बाइक खरीद सकते हैं। इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी आप हीरो के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :- गरीबों के बजट में लांच हुआ OnePlus का ये खुबसूरत 5g स्मार्टफोन, लड़कियों को आ रहा बेहद ज्यादा पसंद

2 thoughts on “नए अवतार में लांच हुआ Splendor का नया मॉडल खरीदने वालों की उमड़ी भीड़ कीमत भी बहुत कम, जानिये रेट”

Leave a comment