Airtel ने Jio को टक्कर देने के लिए लांच कर दिया तगड़ा प्लान 349 में 3 महिना कुछ भी चलाओ धांसू प्लान

Airtel Best Plan :- भारत की सबसे पॉपुलर टेलीकॉम कंपनियां जियो और Airtel दोनों में टक्कर लगी रहती है। यह दोनों कंपनियां आए दिन ग्राहकों के लिए कुछ नए प्लान लॉन्च करती हैं। अभी दोनों ही कंपनियों ने अपने सभी प्रीपेड प्लान में कुछ बदलाव किए हैं ।दोनों ही कंपनी ने अपने प्लान को महंगा कर दिया है ।अगर हम दोनों कंपनियों की तुलना करें तो एक ऐसा प्लान है जिसमें आपको कम खर्च में ज्यादा फायदा मिलने वाला है ।यह प्लान एयरटेल कंपनी का नहीं बल्कि जिओ कंपनी का है ।अगर आप भी जिओ के इस प्लान के बारे में पूरी जानकारी लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है ।आईए जानते हैं कौन सा है जिओ कंपनी का यह प्लान ।

जिओ का 349 का प्रीपेड प्लान 

जिओ कंपनी ने 3 जुलाई को अपने सभी रिचार्ज प्लान में 25% तक की बढ़ोतरी की है। लेकिन अभी भी जिओ का एक रिचार्ज प्लान ऐसा है जिसमें ग्राहक को 28 दिन की वैधता दी जाती है ।यह प्लान 349 रुपए का प्लान है। इस प्लान में 2GB डाटा दिया जाता है ।यह डाटा एक दिन के लिए मिलता है ।यानी इस प्लान में ग्राहक को कुल 56 जीबी डाटा दिया जाता है। इसके अलावा ग्राहक 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दी जाती है।इस प्लान में ग्राहक को हर रोज 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसके अलावा जिओ टीवी, जिओ सिनेमा ,जिओ क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है ।

Also Read :- साइकिल की कीमत में लांच हुआ Bajaj Platina बाइक का नया मॉडल मिलेगी 100km धांसू माइलेज

एयरटेल कंपनी का 349 का प्लान 

वहीं अगर हम Airtel कंपनी के 349 वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में ग्राहक को हर रोज डेढ़ जीबी डाटा मिलता है ।इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की है ,यानी ग्राहक 28 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा ले सकता है। इस प्लान में ग्राहक को हर रोज 100 एसएमएस मिलते हैं।

Airtel दे रहा है ज्यादा फायदा

इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड 5G डाटा सुविधा मिलती है ।इस प्लान में ग्राहक को Airtel एक्सट्रीम प्ले सब्सक्रिप्शन फ्री हेलो ट्यून जैसे सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं, यानी जियो और एयरटेल में कंपेयर किया जाए तो जिओ में 14gb डाटा ज्यादा मिलता है ।बाकी दोनों के बेनिफिट्स बराबर हैं।

Leave a comment