90km की शानदार माइलेज और 125cc के इंजन के साथ लांच हुआ Hero Splendor का नया मॉडल कीमत भी है कम

New Hero Splendor :- भारतीय बाजार में दो पहिया वाहन का निर्माण काफी ज्यादा बढ़ गई है। क्योंकि सड़कों पर गाड़ियों के कारण ज्यादा भीड़ रहती है ऐसे में लोग ट्रैफिक से बचने के लिए दो पहिया वाहन का इस्तेमाल कर रहे हैं ।अगर आप भी कोई नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है ।आप सबको बता दे कि भारत में सबसे ज्यादा नाम हीरो और स्प्लेंडर का है। दोनों कंपनियों की गाड़ियां बहुत ही मजबूत और अच्छा माइलेज देती हैं। आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने वाले हैं जिसके अंदर काफी सारे दमदार फीचर्स दिए गए हैं। आईए जानते हैं कौन सी है यह बाइक और क्या है इसकी खासियत और कीमत।

New Hero Splendor की नई बाइक हुई लांच

आप सबको बता दे कि भारत में Hero Splendor बाइक की हर साल लाखों यूनिट की सेल होती है। हीरो स्प्लेंडर की एक नई और मजबूत गाड़ी लॉन्च हो चुकी है, जिसमें एडवांस्ड फीचर्स और मॉडर्न लुक दिया गया है। इस बाइक के अंदर 135 सीसी का न्यू मॉडल इंजन दिया गया है जो 11.02 bhp की मैक्सिमम पावर 8000 आरपीएम और 10.5 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है ।

Also Read :- Tata Curvv के 3 मॉडल, इसके लुक और फीचर्स देखकर सबके होश उड़ गये

New Hero Splendor बाइक के फीचर्स

अगर हम Hero Splendor बाइक की माइलेज की बात करें तो यह बाइक 83 किलोमीटर प्रति लीटर पेट्रोल का माइलेज देने में सक्षम है। इस मोटरसाइकिल में 11 पॉइंट 8 लीटर पेट्रोल की कैपेसिटी दी गई है। अगर हम इसके वजन की बात करें तो इसका वजन 112 किलोग्राम का है। इस मोटरसाइकिल में चार स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

क्या है इस बाइक की खासियत और कीमत

Hero Splendor बाइक में काफी सारे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। इसमें आपको स्पीडोमीटर पैसेंजर फुट्रेस्ट फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स मिलेंगे। आमतौर पर बाइक 50 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। लेकिन यह बाइक आपको 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने का दावा करती है। अगर हम इस बाइक की ऑन रोड कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसकी ऑन रोड कीमत 95 हजार रुपए हैं, जिसे आप ₹2645 रुपए के मंथली इंस्टॉलमेंट पर भी खरीद सकते हैं।

Leave a comment