सुनहरा मौका मात्र 8 हजार रुप्प्ये में मिल रहा है Redmi का तगड़ा 5g स्मार्टफोन, 40 लाख लोगों ने खरीदा ये फोन

Redmi 12 5G Smartphone :- इस साल सभी टेलीकॉम कंपनियों ने 5G स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। क्योंकि भारत के कुछ राज्यों में एयरटेल और जिओ कंपनी ने 5G इंटरनेट लॉन्च किया है ।इसलिए सभी लोग 5G स्मार्टफोन की डिमांड कर रहे हैं ।रेडमी कंपनी ने भी लोगों के लिए एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसको अभी तक 40 लाख लोगों ने खरीदा है ।क्योंकि इस फोन के अंदर काफी सारे आधुनिक फीचर्स के अलावा बेहतरीन लुक और किफायती दाम दिया गया है।

Redmi 12 5G Smartphone की है बहुत ज्यादा डिमांड

अगर आप भी यह फोन लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं ।आईए जानते हैं कौन सा है Redmi कंपनी का यह नया 5G स्मार्टफोन और क्या है इसकी खासियत और कीमत ।

Also Read :- इंतजार खत्म Jio ने लांच कर दिया 999 रूपये में जबर्दस्त फोन

Redmi कंपनी के नए स्मार्टफोन ने मचाई धूम

आज हम Redmi कंपनी के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह फोन Redmi 12 5G Smartphone है। इस स्मार्टफोन पर कंपनी ₹2500 का डिस्काउंट दे रही है। फिलहाल इसकी कीमत 8999 रुपए हैं । Redmi 12 5G Smartphone स्मार्टफोन के अंदर 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वही इस स्मार्टफोन के अंदर 6.79 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है, जो 90 Hz की रिफ्रेश रेट देने में सक्षम है। इसके अलावा इसमें मीडियाटेक Helio g88 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है ।

क्या है इस फोन की खासियत और कीमत

भारतीय बाजार में लॉन्च होते ही इस स्मार्टफोन ने बाकी सभी स्मार्टफोन के छक्के छुड़ा दिए हैं। Redmi 12 5G Smartphone स्मार्टफोन के अंदर 50 मेगापिक्सल का पावरफुल मुख्य कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है ।वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है ।अगर हम Redmi 12 5G Smartphone की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। इसे चार्ज करने के लिए 18 वोट का फास्ट चार्जर दिया गया है ।आप इस फोन को ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Leave a comment