साईकिल की कीमत में लांच हुई दुनिया की पहली CNG Bike देगी 200km की माइलेज, यहाँ से खरीदें

CNG Bike :- बजाज कंपनी ने कुछ ऐसा कर दिखाया जो अभी तक दुनिया में किसी ने नहीं किया ।आप सबको बता दे की बजाज कंपनी ने दुनिया की पहली CNG Bike को लांच कर दिया है ,जिसे खरीदने वालों की लाइन लग रही है। अभी इस बाइक पर वेटिंग पीरियड चल रहा है। सबसे पहले कंपनी ने इस बाइक को गुजरात और महाराष्ट्र में लॉन्च किया था। अब इसकी बुकिंग देश भर में शुरू हो गई है। अगर आप भी बजाज कंपनी की यह नई सीएनजी बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं ।आईए जानते हैं क्या है इस बाइक की खासियत और कीमत और क्या रहेगा वेटिंग पीरियड ।

बजाज कंपनी ने लांच की दुनिया की पहली CNG Bike

बजाज कंपनी ने भारत में बजाज की फ्रीडम 125 मोटरसाइकिल को लॉन्च किया है, जिसे आप हजार रुपए का टोकन अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं। अभी यह CNG Bike बाइक मुंबई गुजरात और पुणे जैसे शहरों में मिल रही है। मुंबई में इसका वेटिंग पीरियड 20 से 30 दिन का है ।वहीं गुजरात में आपको यह बाइक 45 से 3 महीने के बीच मिलेगी। बाकी अन्य शहरों में इस बाइक का वेटिंग पीरियड कम से कम 3 महीने का है यानी अगर आप इस बाइक को आज बुक करवाते हैं तो आपको कम से कम 3 महीने तक इंतजार करना होगा ।

Also Read :- धांसू लुक के साथ धमाल मचा रहा है Maruti Fronx का ये जबर्दस्त मॉडल

क्या है इस बाइक की खासियत

बजाज कंपनी की इस CNG Bike बाइक के अंदर 125cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है ,जो पेट्रोल और सीएनजी दोनों पर चलता है ।यह इंजन 9.5 bhp और 9.7 nm का पिक टॉक जनरेट करने में सक्षम है ।इस बाइक में सीएनजी सिलेंडर सीट के नीचे फिट किया गया है ।

क्या है इस बाइक की कीमत

इसमें दो किलोग्राम सीएनजी सिलेंडर उपलब्ध है और 2 लीटर का पेट्रोल टैंक दिया गया है। इस बाइक पर दो लोग आसानी से बैठ सकते हैं। कंपनी ने इस बाइक को सात कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इस मोटरसाइकिल को तीन वेरिएंट में पेश किया है। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 110000 रुपए है।

Leave a comment