SUV मार्किट को हिलाने आया Mahindra 3XO का ये धांसू मॉडल, इसमें मिलेंगे हाईटेक फीचर्स और जबर्दस्त लुक

Mahindra 3XO :- भारतीय बाजार में कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट के वाहनों की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है ।ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए मारुति टाटा हुंडई जैसी कंपनियां हर साल नई-नई एसयूवी गाड़ियों को लॉन्च करती हैं। अगर आप भी कोई नई एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जुलाई 2024 में किस एसयूवी को खरीदने पर कितना इंतजार करना पड़ेगा आज हम आपको उस बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं ।आईए जानते हैं क्या है एसयूवी सेगमेंट का वेटिंग पीरियड ।

Mahindra 3XO में मिलने वाले फीचर्स

महिंद्रा कंपनी ने अभी कुछ समय पहले महिंद्रा कॉन्पैक्ट एसयूवी Mahindra 3XO को लांच किया था, जिस पर सबसे ज्यादा वेटिंग चल रही है। अगर कोई व्यक्ति इस महीने Mahindra 3XO एसयूवी को बुक करवाता है तो उसे कम से कम एक महीना और ज्यादा से ज्यादा 5 महीने तक का इंतजार करना होगा। इसके अलावा अगर हम टाटा नेक्सो की बात करें तो इस गाड़ी पर भी एक महीने की वेटिंग चल रही है।

Also Read :- मात्र 35 हजार रूपये में खरीदे Hero Splendor Plus का ये धांसू मॉडल

जुलाई महीने में बुक करवाने पर कुछ एसयूवी पर चल रहा है वेटिंग पीरियड

यह वेटिंग पीरियड अलग-अलग शहर में अलग-अलग हो सकता है । कुछ शहरों में दो से ढाई महीने तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है । मारुति कंपनी की ब्रेजा पर भी 1 महीने का वेटिंग पीरियड चल रहा है ।वहीं कुछ शहरों में इस गाड़ी पर ज्यादा से ज्यादा 4 महीने तक का वेटिंग पीरियड मिल रहा है, यानी अगर आप इस गाड़ी को जुलाई महीने में बुक करवाते हैं तो आपको एक महीने से लेकर 4 महीने तक का इंतजार करना होगा।

मारुति ब्रेजा पर है 1 महीने का वेटिंग पीरियड

इसके अलावा अगर हम हुंडई कंपनी की वेन्यू गाड़ी की बात करें तो इस महीने इस गाड़ी पर भी वेटिंग पीरियड देखने को मिल रहा है। अगर आप इस गाड़ी को अब बुक करते हैं तो आपको दो महीने का इंतजार करना पड़ेगा। कुछ शहरों में इस गाड़ी पर 3 महीने तक का वेटिंग पीरियड दिया जा रहा है।

Leave a comment