दमदार लुक और धांसू फीचर्स के साथ मार्किट में तबाही मचाने आया Mahindra Bolero का ये जबर्दस्त मॉडल, मिलेंगे ये फीचर्स

Mahindra Bolero Neo N4 :- इंडियन मार्केट में महिंद्रा कंपनी की गाड़ियों की काफी डिमांड है। हर साल यह कंपनी नई-नई गाड़ियां लॉन्च करती हैं ।अगर आप भी महिंद्रा कंपनी की कोई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। जल्द ही महिंद्रा कंपनी भारत में एक और नई गाड़ी को लॉन्च करने वाली है, जिसके अंदर दमदार फीचर्स और बेहतरीन लुक देखने को मिलेगा। आईए जानते हैं कौन सी होगी महिंद्रा कंपनी की यह नई गाड़ी और क्या होगी इसकी खासियत और कीमत ।

महिंद्रा कंपनी जल्द लॉन्च करेगी महिंद्रा बोलेरो नियो n4 गाड़ी

आज हम महिंद्रा कंपनी की जिस गाड़ी की बात कर रहे हैं वह गाड़ी Mahindra Bolero Neo N4 गाड़ी है ,जिस कंपनी भारत में जल्द लॉन्च करने वाली है। इस गाड़ी की कीमत लगभग 9,46,726 रुपए होगी। जिसे ऑन रोड पर आप 10 लाख ₹50000 में खरीद सकते हैं ।कंपनी इस गाड़ी पर ईएमआई सुविधा भी देगी, जिस पर आप एक लाख की डाउन पेमेंट कर 5 साल के लिए मंथली इंस्टॉलमेंट पर इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Also Read :- Tata Nano EV मॉडल एक बार चार्ज करने पर 300km चलेगा

क्या होगी इस गाड़ी की खासियत

अगर आप Mahindra Bolero Neo N4 गाड़ी इंस्टॉलमेंट पर खरीदते हैं तो आपको केवल ₹100000 का डाउन पेमेंट करना होगा ।इसके बाद लगातार 5 सालों के लिए आपको हर महीने ₹20000 की किस्त देनी होगी। इंस्टॉलमेंट पर खरीदते समय आपको बैंक को सालाना 8.5% तक का ब्याज देना होगा ।

Mahindra Bolero Neo N4 लुक है शानदार

Mahindra Bolero Neo N4 गाड़ी के अंदर काफी सारे नए फीचर्स दिए गए हैं और इसका लुक भी बहुत शानदार है। इसलिए यह गाड़ी नेताओं की पहली पसंद बनने वाली है। इस गाड़ी के अंदर आपको 1493 सीसी का पावरफुल इंजन भी देखने को मिलेगा जो 100 bhp की पावर और 260 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा ।यह गाड़ी 17 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होगी।

Leave a comment