महिंद्रा ने रचा इतिहास लांच कर दिया Mahindra Bolero का सबसे पावरफुल मॉडल, इसके लुक को देखकर सब पागल हुए

New Mahindra Bolero :- भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में हर साल नई-नई गाड़ियों को लांच किया जाता है। अगर हम महिंद्रा कंपनी की बात करें तो महिंद्रा कंपनी भी हर साल आकर्षक लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ नई गाड़ियां लॉन्च करती हैं। महिंद्रा कंपनी की गाड़ियों की भारत में काफी डिमांड है ।क्योंकि यह गाड़ियां टूटी फूटी सड़कों और गांव में भी बेहतर कंफर्ट देती है ।महिंद्रा कंपनी जल्द ही भारत में Mahindra Bolero का नया मॉडल लॉन्च करने वाली है। इसके बारे में कंपनी ने अभी कुछ जानकारियां साझा की है। आईए जानते हैं क्या है इस गाड़ी की खासियत और कीमत ।

महिंद्रा कंपनी जल्द लॉन्च करेगी महिंद्रा बोलेरो का नया वर्जन

Mahindra Bolero गाड़ी की लुक बहुत शानदार है ।इस साल लांच होने वाला नया मॉडल भी बहुत आकर्षक होने वाला है ।इस गाड़ी में अट्रैक्टिव एलइडी हेडलैंप और बड़े फोग लैंप दिए जाएंगे ,जो इस गाड़ी को और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं। इस गाड़ी के अंदर अपग्रेड इंजन दिया जाएगा जो भारतीय सड़कों पर तहलका मचा देगा।

Also Read :- इंतजार खत्म हुआ हीरो ने लांच कर दी अपने इलेक्ट्रिक बाइक, एकबार चार्ज में 200km चलेगा

Mahindra Bolero का ये मॉडल सबको आ रहा पसंद

Mahindra Bolero के नए मॉडल के अंदर एक पॉइंट पांच लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा ।यह गाड़ी 74 एचपी की पावर और 210 न्यूटन मीटर के पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगी। इस गाड़ी को पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा, जिसका माइलेज 17 किलोमीटर प्रति लीटर के आसपास होगा ।

क्या होगी इस गाड़ी की खासियत और कीमत

Mahindra Bolero गाड़ी के अंदर और भी काफी सारे शानदार फीचर्स दिए जाएंगे। सेफ्टी के लिए इस गाड़ी में सभी सेफ्टी फीचर्स मौजूद होंगे। इसके अंदर काफी स्पेस दिया जाएगा। इस गाड़ी को कंपनी लाजवाब कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 990000 के आसपास होगी। अभी इस गाड़ी की लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Leave a comment