40 हजार रूपये सस्ता मिल रहा है Samsung का 200mp कैमरा और 256 स्टोरेज वाला 5g स्मार्टफोन, यहाँ चल रहा है ऑफर

Samsung Galaxy S23 Ultra :- सैमसंग कंपनी का फोन खरीदने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। हर साल लाखों लोग हैं जो सैमसंग कंपनी का फोन खरीदते हैं ।वहीं कुछ लोग सैमसंग कंपनी का फोन ज्यादा कीमत होने की वजह से नहीं खरीद पाते हैं। अगर आपका भी बजट कम है और आप सैमसंग फोन लेना चाहते हैं तो आप सबको बता दे की अमेजॉन पर Samsung Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है, यानी आप भी सैमसंग गैलेक्सी फोन खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं ।आईए जानते हैं क्या है इस फोन की कीमत और कितना मिल रहा है इस फोन पर डिस्काउंट।

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन की कीमत 124999 रुपए हैं ।अभी इस स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। अमेजॉन प्राइम डे 20 जुलाई से शुरू होकर 21 जुलाई तक चलेगा ।इस दौरान आप इस फोन को खरीद कर काफी बचत कर सकते हैं। Samsung Galaxy S23 Ultraफोन दमदार कैमरा डिस्प्ले और वाटरप्रूफ बिल्ड के लिए जाना जाता है। अभी कुछ समय पहले कंपनी ने मार्केट में सैमसंग गैलेक्सी s24 अल्ट्रा को भी लॉन्च किया था जिसे लाखों लोग पसंद कर रहे हैं।

Also Read :- महिंद्रा ने रचा इतिहास लांच कर दिया Mahindra Bolero का सबसे पावरफुल मॉडल

क्या है इस फोन की खासियत और कीमत

Samsung Galaxy S23 Ultra की बसें वेरिएंट में 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसकी कीमत ₹124999 रुपए हैं ।अमेजॉन पर इस फोन पर ₹40000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है ।इसके अलावा अमेजॉन पर 41950 का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

सैमसंग का ये फ़ोन सबको आ रहा पसंद

अगर आपके पास कोई पुराना फोन है जिसके बदले आप Samsung का यह फोन लेना चाहते हैं तो यह मौका आपके लिए काफी अच्छा है ।सैमसंग के इस स्मार्टफोन के अंदर एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसे प्रोटेक्ट करने के लिए इस पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन लगाया गया है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया गया है। इसके तीन वेरिएंट ऑनलाइन मिल रहे हैं।

Leave a comment