मार्किट में आग लगाने आया Maruti Eeco का ये नया मॉडल, इनोवा का बजेगा बैंड कम कीमत में बेस्ट कार

Maruti Eeco :- मारुति सुजुकी कंपनी भारत की सबसे पसंदीदा कंपनी है। हर साल लाखों लोग मारुति कंपनी की गाड़ी खरीदते हैं। अगर आप भी कोई नई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको मारुति कंपनी की एक गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं ,जिसका डिजाइन बहुत ही आकर्षक है ।वही कीमत की बात करें तो यह गाड़ी बहुत ही किफायती दाम में मौजूद है। आज हम आपको इस गाड़ी की कीमत फीचर्स और खासियत के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। आईए जानते हैं कौन सी है मारुति कंपनी की यह कार ।

मारुति सुजुकी इलेक्ट्रॉनिक 2024 मॉडल है बहुत खास

आज हम मारुति कंपनी की जिस गाड़ी की बात कर रहे हैं वह गाड़ी Maruti Eeco 2024 मॉडल है। इस गाड़ी में पिछले मॉडल के मुकाबले काफी बेहतर फीचर्स दिए गए हैं ।यह गाड़ी 5 सीटर और 7 सीटर दोनों में उपलब्ध है। इस गाड़ी का डिजाइन बहुत ही खास है। पहले के मुकाबले इस गाड़ी के डिजाइन में कई सुधार किए गए हैं ।इस गाड़ी में 1197 सीसी पेट्रोल इंजन दिया गया है जो मैक्सिमम 72 bhp की पावर और 98 nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है ‌

Also Read :- 1 लाख रूपये की छुट, इसमें मिलेंगे ये फीचर्स

Maruti Eeco कार में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

Maruti Eeco गाड़ी के अंदर आप 40 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं ।अगर हम इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी 16.11 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है । इस गाड़ी की सीट काफी आरामदायक है। इसके अंदर डैशबोर्ड को नए और मॉडर्न लुक के साथ डिजाइन किया गया है। अगर आप यह गाड़ी खरीदते हैं तो आपको इंश्योरेंस लेना जरूरी है ।मारुति सुजुकी की इस गाड़ी को आप EMI सुविधा पर भी ले सकते हैं।

क्या है इस कार की खासियत और कीमत

ऐसे में आपको हर महीने₹7000 की मंथली इंस्टॉलमेंट देनी होगी, जिसमें 8 से 10% वार्षिक दर से ब्याज शामिल होगा। अगर हम इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो 5 सीटर वाली गाड़ी की कीमत 463000 होगी वहीं 7 सीटर वाली गाड़ी की कीमत ₹594 हजार रुपए होगी। इस गाड़ी की पूरी जानकारी आप नजदीकी शोरूम से जाकर ले सकते हैं।

Leave a comment