मात्र 3 लाख रूपये में मिल रही है Maruti की ये दमदार कार, इसमें मिलती है 35kmpl की माइलेज और लुक भी धांसू

Maruti S Presso:- दोस्तों अगर आप भी आने वाले दिनों में एक कार खरीदना चाहते हैं तो आप सभी के लिए एक बड़ी गुड न्यूज़ निकल कर आ रही है। Maruti की तरफ से Mini SUV गाड़ी कहे जाने वाली हैचबैक कार S Presso पर अभी बहुत ही तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। तो आज हम आप सभी को बताने वाले हैं कि आपको इस कर में कितना डिस्काउंट मिल रहा है और आप इस कर को लगभग ₹300000 में कैसे खरीद सकते हैं। अगर आप भी इसके बारे में पूरी जानकारी जानना चाहते हैं तो हमारे साथ इस लेख में बने रहे हम इस ऑफर के बारे में आप सभी को विस्तार से बताने वाले हैं।

मात्र 3.84 लाख में मिल रही है Maruti S Presso

वैसे तो Maruti की इस कार की शुरुआती कीमत 4.26 लख रुपए एक्स शोरूम रखी गई है। मगर इस वक्त इस कर पर एक तगड़ा डिस्काउंट चल रहा है जिसके चलते लगभग आप सभी को 42000 का डिस्काउंट मिल रहा है तो इस कर को आप लगभग जो है 3.84 लाख के करीब में आसानी से खरीद सकते हैं और ये ऑफर इस कर के कुछ चुनिंदा मॉडल पर ही दिया जा रहा है। Maruti S Presso मारुति कंपनी की सबसे ज्यादा वैल्यू फॉर मनी कारों में से एक है। इसके अंदर आप सभी को चार वेरिएंट्स मिलते हैं जिसका पहला वेरिएंट है STD, LXI, VXI, और VXI+ इसके अंदर आप सभी को सीएनजी का ऑप्शन भी देखने को मिलता है और यह लगभग छह रंगों के अंदर  उपलब्ध है।

यह भी पढ़े :- मार्किट में धमाल मचा रहा है Wagon R का ये धांसू मॉडल

इस कार में मिलेगी 35 किलो मीटर की शानदार माइलेज

अगर हम माइलेज की बात करें तो इस कार ने अपनी माइलेज से सबको हैरान कर रखा है इसमें 1 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है जो 68 BHP की पावर और 90 नम का टॉर्क जनरेट करता है। यह कार आप सभी को कर मैन्युअल ट्रांसमिशन में मिलती है जिसके अंदर पांच गेयर है पेट्रोल मॉडल की बात करें तो इसकी जो एवरेज निकाल कर आ रही है लगभग 25 के करीब इसकी एवरेज है। वहीं अगर आप इसका सीएनजी वेरिएंट लेते हैं तो उसके अंदर आप सभी को 35 kmpl की माइलेज देखने को मिलेगी। आप समझ सकते हैं दोस्तों अभी तक मार्केट में ऐसी कोई भी कर नहीं है जो 35 के लगभग में आप सभी को एवरेज निकाल कर दें और यह कर जो है मिडिल क्लास लोगों के लिए एक वरदान साबित हो रही है।

Maruti S Presso में मिलेंगे ये फीचर्स

वहीं अगर Maruti S Presso में फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर आप सभी को एप्पल carplay और एंड्राइड वाला आप सभी को टच इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है चारों पावर विंडो मिलती है वही की लेस एंट्री भी मिलती है वही आप सभी को रिमोट भी मिलता है। सुरक्षा की बात की जाए तो इसके अंदर आप सभी को दो एयरबैग दिए गए हैं रियल पार्किंग सेंसर भी आप सभी को मिलता है और इसके अंदर एब के साथ एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स भी है।

इसका नया मॉडल भी जल्द आएगा

वही मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि इसका नया मॉडल जल्द ही मार्केट में उपलब्ध होगा अगर आप आने वाले दिनों के अंदर कार खरीदना चाहते हैं तो आप इसके नए मॉडल तक का भी वेट कर सकते हैं। वरना अगर आपको अच्छी माइलेज चाहिए कम मेंटेनेंस चाहिए तो आप इस कर को अभी जाकर अपने नजदीकी मारुति सुजुकी के शोरूम से खरीद सकते हैं।

Leave a comment