DSLR की वाट लगाने लांच हुआ Redmi का 200mp कैमरे वाला धांसू डिजाईन वाला 5g स्मार्टफोन, सबको आ रहा पसंद

Redmi Note 14 Pro Max Features :- कुछ समय पहले भारत में आईफोन 14 प्रो मैक्स लॉन्च हुआ है ,जिसकी चर्चा पूरे बाजार में हो रही है। लेकिन मिडल क्लास फैमिली के पास इतना बजट नहीं है कि वह आईफोन खरीद सके। इसलिए रेडमी नोट कंपनी ने आईफोन 14 प्रो मैक्स जैसा की एक नया फोन लॉन्च किया है, जिसके अंदर शानदार फीचर्स दिए गए हैं ।इस स्मार्टफोन के अंदर 200 मेगापिक्सल का कैमरा और एक पावरफुल बैटरी दी गई है‌ यह नया स्मार्टफोन एक 5G स्मार्टफोन है। आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और खासियत के बारे में ।

Redmi कंपनी ने लांच किया नया स्मार्टफोन

आज हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है, उसका नाम Redmi Note 14 Pro Max है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.72 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले है जो 1440 * 3200 पिक्सल का रेगुलेशन देती है ।स्मार्टफोन के अंदर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है ।यह फोन एंड्रॉयड v14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। स्मार्टफोन के अंदर ट्रिपल कैमरा सेटिंग दी गई है और तीनों कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Also Read:- दूनिया का सबसे सस्ता और सुंदर 5g फोन, ऐसे करे आर्डर

क्या है Redmi Note 14 Pro Max फोन की खासियत और कीमत

Redmi Note 14 Pro Max एक 5g स्मार्टफोन है ,जिसके अंदर 4880mAh की बैटरी दी गई है ‌इस फोन को चार्ज करने के लिए 120 वोट का फास्ट चार्ज दिया गया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे हम मात्र 18 मिनट में पूरा चार्ज कर सकते हैं। इस फोन में 12 जीबी की रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज की गई है ।यह फोन तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। अगर हम इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो यह 56,890 में लॉन्च हुआ है जिस पर काफी सारे डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं।

Leave a comment