लांच हुआ Realme C53 दुनिया का सबसे सस्ता और सुंदर स्मार्टफोन लड़कियां सबसे ज्यादा खरीद रही ये स्मार्टफोन

Realme C53 :- रियलमी कंपनी भारत में काफी सारे स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी हैं। भारत में 5G लांच होने के बाद रियलमी कंपनी ने काफी सारे 5G स्मार्टफोन के मॉडल को भी लॉन्च किया है। अगर हम रियलमी कंपनी के नए स्मार्टफोन के बात करें तो कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसके अंदर काफी सारे नए फीचर्स दिए गए हैं ।यह स्मार्टफोन सामान्य वर्ग की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है और यह कम बजट वाले लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन है। आईए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्टफोन और क्या है इसकी खासियत और कीमत ।

रियलमी कंपनी ने लॉन्च किया Realme C53 स्मार्टफोन

आज हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह Realme C53 स्मार्टफोन है। यह फोन सामान्य व्यक्ति के बचत के अनुसार बनाया गया है। इसके अंदर काफी सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। अगर हम इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसके अंदर 6.74 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है ।यह डिस्प्ले काफी बड़ी है और इसमें बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी दी गई है।

Also Read:- धांसू लुक और हाईटेक फीचर्स के साथ लांच हुई Maruti Brezza का ये तगड़ा मॉडल, कीमत बस इतनी खरीदने वालों की उमड़ी भीड़

Realme C53 की डिस्प्ले और कैमरा है लाजवाब

इसकी डिस्प्ले 1080 * 2400 पिक्सल 390 PPI और 90Hz रिफ्रेश रेट देने में सक्षम है। इस स्मार्टफोन के अंदर 108 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा दिया गया है ।वहीं अगर हम इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का फैमिली सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिससे हम अच्छी क्वालिटी की वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं।

क्या है इस फोन की खासियत और कीमत

Realme C53 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसके अंदर दो वेरिएंट दिए गए हैं, जिसमें पहले वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। वहीं दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच किया गया है। इस स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे चार्ज करने के लिए 18 वोट का यूएसबी चार्जर दिया गया है। इस स्मार्टफोन के अंदर फिंगरप्रिंट जैसा फीचर भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 8999 और 9499 रुपए हैं।

Leave a comment