धाँसू कैमरा और डिज़ाइन के साथ मात्र 8 हजार रुपये में मिल रहा Realme C55 स्मार्टफोन इसके लुक के है सब दीवाने

Realme C55 Price :- रियलमी कंपनी ने भारतीय बाजार में काफी सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अगर आप भी रियलमी कंपनी का कोई नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आप सबको बता दे कि जल्द ही रियलमी कंपनी भारतीय बाजार में एक नया फोन लॉन्च करने वाली है, जिसके अंदर 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। यह फोन कम बजट में स्मार्टफोन लेने वालों के लिए एक अच्छा फोन होगा। आईए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्टफोन और क्या होगी इस फोन की खासियत और कीमत ।

रियलमी कंपनी जल्द लॉन्च करेगी एक नया स्मार्टफोन

आज हम रियलमी कंपनी स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह फोन रियलमी c55 स्मार्टफोन है। इसके अंदर 6.75 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन 2400 गुना 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन देने का दावा करता है। इस स्मार्टफोन की टच बहुत ही स्मूथ है।

कैसा है फोन का प्रोसेसर और क्या है खासियत

रियलमी के Realme C55 नए स्मार्टफोन के अंदर मीडिया टेक हिलोय  G88 प्रोसेसर दिया गया है, जो गेमिंग और मल्टी टास्किंग के लिए जबरदस्त है। यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है ।कंपनी इस फोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन के अंदर 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है ।

यह भी पढ़े :- डिज़ाइन वाला दुनिया का सबसे खूबसूरत फोन

कैसी है Realme C55 फोन की बैटरी

अगर हम रियलमी कंपनी के Realme C55 स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसके अंदर 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है ,जिसे चार्ज करने के लिए 33 वोट का सुपर फास्ट चार्जर दिया गया है। अभी इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह फोन इस साल के अंत तक लांच किया जाएगा।

Leave a comment