iPhone 16 को टक्कर देने के लिए Redmi ने लॉंच कर दिया कम क़ीमत में तगड़ा 5G स्मार्टफोन इसके लुक के सामने है सब फेल

Redmi Note 14 Smartphone :- रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन की लुक और फीचर्स जबरदस्त होती हैं। इसलिए हर साल हजारों लोग रेडमी कंपनी का फोन खरीदते हैं। अगर आप भी रेडमी कंपनी का कोई नया 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है ।आप सबको बता दे कि जल्द ही रेडमी कंपनी भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। आज हम आपको इस नए स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। आईए जानते हैं क्या है इस फोन की खासियत और कीमत और कब होगा यह फोन लॉन्च।

Redmi कंपनी जल्द लॉन्च करेगी एक नया 5G स्मार्टफोन

आज हम Redmi कंपनी के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह फोन Redmi Note 14 Smartphone है ।इसके अंदर 6.7 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है ,जो की 120 Hz का रिफ्रेश रेट देने में सक्षम है ।यह फोन 1280 गुना 2400 पिक्सल रेगुलेशन देने का दावा करता है ।इस फोन में पांच हॉल डिस्पले रेजोल्यूशन दिया गया है। इसके अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर और स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है ।

कैसा है फोन का कैमरा और क्या है खासियत

अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसके अंदर 200 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 12 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है ।वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी इस फोन को तीन अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च करने वाली है। इस फोन में 8GB रैम से लेकर 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी ।

Also Read :- दिवाली से पहले Jio का तोहफा

कैसी है Redmi Note 14 Smartphone की बैटरी और क्या है कीमत

अगर हम Redmi Note 14 Smartphone की बैटरी की बात करें तो इसके अंदर 7200mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी ,जिसे चार्ज करने के लिए 100 वोट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा ।इस फोन की शुरुआती कीमत 29999 होगी जिसका टॉप मॉडल आप 34999 तक खरीद सकते हैं। यह फोन जल्द ही मार्केट में लॉन्च होगा।

Leave a comment