दिवाली से पहले Jio का तोहफा मात्र 2,799 रुपये में लॉंच कर दिया धाँसू फोन सबकुछ चलाओ यहाँ से ऑर्डर करे ये फोन

Jio Phone Prima :- जिओ कंपनी भारत की टॉप टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। हर साल जियो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कुछ नया लॉन्च करती है। हाल ही में खबर आई है कि जिओ कंपनी जल्द ही भारत में एक नया फोन लॉन्च करने वाली है जिसके अंदर युटुब फेसबुक गूगल जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। यह फोन दिवाली से पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा ।अगर आप भी जिओ का यह नया फोन लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको जिओ के इस नए फोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं ।आईए जानते हैं क्या है इस फोन की खासियत और कीमत।

रिलायंस Jio कंपनी जल्द लॉन्च करेगी एक नया स्मार्टफोन

आप सबको बता दे कि रिलायंस जिओ ने दिवाली से पहले अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए बाजार में अपना एक नया फोन लॉन्च कर दिया है ।इस फोन का नाम Jio Phone Prima स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन की लुक बहुत ही आकर्षक है। इस फोन के अंदर जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

क्या है Jio Phone Prima की खासियत

Jio द्वारा लांच किए गए Jio Phone Prima को ब्लू कलर में पेश किया गया है। इस फोन की कीमत 2799 है ।इस फोन को आप अमेजॉन पर खरीद सकते हैं ।जल्द ही यह फोन जिओ मार्ट रिलायंस डिजिटल के साथ-साथ अन्य रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध होने वाला है। इस स्मार्टफोन के अंदर जिओ टीवी जिओ सिनेमा जियो सावन और कई अन्य मनोरंजन App की सुविधा दी गई है।

इसे भी पढ़े :- लॉंच कर दिया शानदार डिज़ाइन और DSLR कैमरे जैसा 5G स्मार्टफोन

कैसी है फोन की बैटरी और कैमरा

इस स्मार्टफोन के अंदर 2000mAh के दमदार बैटरी दी गई है। फोन में एंटरटेनमेंट के लिए एफएम रेडियो भी दिया गया है ।यह फोन 23 भाषाओं को सपोर्ट करता है। इस फोन के अंदर 2.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 320 गुना 240 पिक्सल रेजोल्यूशन देती है ।इस फोन के फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है ।इस फोन में 512MB  रैम दी गई है।

Leave a comment