कम क़ीमत में Redmi ने मार्केट हिलाया लॉंच कर दिया 300MP कैमरा वाला DSLR को टक्कर देने के लिए धाँसू 5G फोन

Redmi Turbo 3 5G:- रेडमी कंपनी ने भारतीय मार्केट में काफी सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं ।दिन प्रतिदिन रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ती जा रही है ।हाल ही में रेडमी कंपनी ने काफी सारे 5G स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया है। अगर आप भी रेडमी कंपनी का कोई 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आप सबको बता दे कि जल्द ही कंपनी मार्केट में एक और नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। आईए जानते हैं क्या होगी इस फोन की खासियत और कीमत ।

रेडमी कंपनी जल्द लॉन्च करेगी Redmi Turbo 3 5G स्मार्टफोन

Redmi कंपनी के इस स्मार्टफोन के अंदर 6.78 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जो की 1220 गुना 2712 पिक्सल रेगुलेशन देने में सक्षम होगी। इस स्मार्टफोन का रिफ्रेश रेट 144Hz का होगा। इस स्मार्टफोन की लुक भी जबरदस्त होगी ।इसके अंदर काफी सारे एडवांस फीचर्स दिए जाएंगे ।

कैसा होगा Redmi Turbo 3 5G फोन का कैमरा

अगर हम Redmi Turbo 3 5G स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसके अंदर 300 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जाएगा ,जो की एक बेहतरीन कैमरा होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 62 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा ।इस स्मार्टफोन के अंदर 8GB रैम 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

Also Read :- WagonR पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट मात्र 2 लाख रुपये देकर घर ले जाओ ये धाँसू गाड़ी

कैसी होगी फोन की बैटरी और क्या होगी इसकी कीमत

अगर हम Redmi Turbo 3 5G स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसके अंदर 5800mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी, जिसे चार्ज करने के लिए 110 वोट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इस फोन को हम मात्र 20 से 25 मिनट में पूरा चार्ज कर सकते हैं। यह फोन 2025 अप्रैल में लॉन्च होगा। अभी इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Leave a comment