Jio ने अपने पुराने ग्राहकों को दिया तोहफ़ा अब मात्र 198 रुपये का रिचार्ज करो और सबकुछ अनलिमिटेड चलाओ

Jio 198 Rupees Recharge Plan :- जिओ कंपनी भारत की सबसे टॉप टेलीकॉम कंपनी है। इस कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए काफी सारे रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। इतना ही नहीं कंपनी ने ग्राहकों के फायदे के लिए 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च किए हैं। हर साल जियो कंपनी से लाखों लोग जुड़ रहे हैं ।अगर आप भी जिओ कंपनी का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है ।आप सबको बता दे की जिओ कंपनी ने हाल ही में 198 रुपए का नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जो की दुनिया का सबसे सस्ता और फायदेमंद प्लान है। इस प्लान के अंदर ग्राहकों को कम कीमत में अधिक सुविधाएं मिलने वाली हैं ।आईए जानते हैं क्या है इस प्लान की खासियत।

Jio कंपनी ने लांच किया 198 रुपए का रिचार्ज प्लान

Jio के 198 रुपए के रिचार्ज प्लान में ग्राहक को 14 दिन की वैधता दी जाती है। 14 दिन तक ग्राहक किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहक को हर रोज 2GB डाटा मिलता है यानी 14 दिन के अंदर अंदर ग्राहकों को कुल 28 जीबी डाटा मिलता है ।इस प्लान में ग्राहक को हर रोज सो एसएमएस की सुविधा भी मिलती है ।

क्या है इस प्लान के बेनिफिट्स

Jio कंपनी के 198 रुपए के रिचार्ज प्लान में ग्राहक को केवल 14 दिन की वैधता ही नहीं बल्कि और भी काफी सारे बेनिफिट्स मिलते हैं ।इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड 5G इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है।

Also Read :- 300MP कैमरा और धाँसू फीचर्स के साथ बेहद ही कम क़ीमत में Nokia

Jio 198 Rupees Recharge Plan

अगर आप ऐसे क्षेत्र में रह रहे हैं जहां पर 5G इंटरनेट मौजूद है तो आप अनलिमिटेड 5G का लाभ उठा सकते हैं ।इस प्लान के अंदर ग्राहक को जिओ टीवी जिओ सिनेमा जिओ क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है ।आप जियो के इस प्लान को जिओ एप से ले सकते हैं।

Leave a comment