कमाल के डिजाइन और शानदार कैमरे के साथ मार्केट में तहलका मचा रहा है OnePlus का ये खूबसूरत 5G स्मार्टफोन जाने कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price :- वनप्लस कंपनी ने भारत में काफी सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अगर आप भी 1 प्लस कंपनी का कोई नया फोन लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको वनप्लस कंपनी के एक नए फोन के बारे में बताने वाले हैं जो की बहुत ही सस्ता फोन है ।इस फोन के अंदर दमदार फीचर्स दिए गए हैं। आईए जानते हैं कौन सा है यह फोन और क्या है इसकी खासियत और कीमत।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन की खासियत

OnePlus कंपनी का यह फोन बहुत ही सस्ता फोन है ।इस फोन के अंदर दमदार फीचर्स दिए गए हैं। अगर हम इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसके अंदर 6.72 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 2400 गुना 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन देती है। यह फोन 120Hz का रिफ्रेश रेट देने में सक्षम है ।इस फोन के अंदर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 8GB रैम 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध है।

Also Read :- अमेजिंग फीचर्स और 8,000mAh की दमदार बैटरी

कैसी है इस फोन की कैमरा क्वालिटी

अगर हम OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसके अंदर 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कैसी है इस फोन की बैटरी

वनप्लस कंपनी के OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जिसे चार्ज करने के लिए 67 वोट का फास्ट चार्जर दिया गया है। इस फोन के अंदर काफी सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन की लुक भी जबरदस्त है ।अगर हम इस फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 16659 है ।वहीं इसका टॉप मॉडल 18170 में खरीद सकते हैं। आप OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं।

Leave a comment