7000mAh की पावरफुल बैटरी और 200mp के ज़बरदस्त कैमरे के साथ Vivo ने लॉंच कर दिया सॉलिड 5G स्मार्टफोन

Vivo T4 5G Smartphone :- वीवो कंपनी ने भारतीय बाजार में काफी सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, लेकिन अब भारत में 5G का ट्रेंड चल रहा है। इसलिए जल्द ही वीवो कंपनी भारतीय मार्केट में एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। अगर आप भी वीवो कंपनी का यह नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको इस फोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं ।आईए जानते हैं कौन सा होगा यह स्मार्टफोन और क्या होगी इसकी लॉन्चिंग डेट और कीमत।

Vivo कंपनी जल्द लॉन्च करेगी एक नया 5G स्मार्टफोन

आज हम Vivo कंपनी के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह फोन Vivo T4 5G स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन के अंदर 6.82 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz का रिफ्रेश रेट देने में सक्षम है। यह फोन 1080 * 2400 पिक्सल रेगुलेशन देने का दावा करता है। इस फोन के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वही इस फोन की डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इस पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है।

Also Read :- Maruti Alto K10 का नया मॉडल इसका लुक और फीचर्स देख सबके उड़े होश

कैसा है Vivo T4 5G फोन का कैमरा

अगर हम Vivo T4 5G स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसके अंदर 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा 13 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया जाएगा ।वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इस फोन के अंदर हम 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

कैसी होगी फोन की बैटरी और क्या होगी कीमत

अगर हम Vivo T4 5G स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसके अंदर 7000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी, जिसे चार्ज करने के लिए 120 वोट का फास्ट चार्ज दिया जाएगा। इस फोन को हम मात्र 25 मिनट में पूरा चार्ज कर सकते हैं। इस फोन की शुरुआत की कीमत 24999 होगी जिसका टॉप मॉडल 29999 में लॉन्च होगा। अभी इस फोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि यह फोन 2025 के मार्च अप्रैल में लॉन्च होगा।

Leave a comment