ग़रीबों के बजट में Jio ने लॉंच कर दिया नया फोन इसमें मिलेगा अनलमिटेड डेटा और कॉलिंग फ्री में ऐसे खरीदे

Jio Bharat J1 :- जिओ कंपनी भारत की सबसे प्रसिद्ध कंपनी है। लाखों लोग जिओ कंपनी से जुड़े हुए हैं । Jio कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आए दिन कुछ नया लॉन्च करती है। अगर आप भी Jio कंपनी के ग्राहक हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आप सबको बता दे की जिओ कंपनी ने केवल सस्ते रिचार्ज प्लान ही नहीं बल्कि काफी सस्ते स्मार्टफोन भी लॉन्च किए हैं ।

Jio Bharat J1 सबको आ रहा पसंद

आज हम जियो के एक ऐसे फोन के बारे में बताने वाले हैं जिसके अंदर टीवी वाले सारे फीचर्स दिए गए हैं ।यानी अब आप एक फोन में टीवी के सारे लाभ उठा सकते हैं। जिओ कंपनी ने जिओ भारत j1 फीचर को फोन में ऐड किया है ।आईए जानते हैं क्या है Jio Bharat J1 फीचर।

इसे भी पढ़े :- Jio Phone 3 Smartphone

लाइव टीवी और Jio सिनेमा

अब से सभी लोग को Jio के स्मार्टफोन में Jio Bharat J1 फीचर दिया जाएगा। इसमें अपनी पसंदीदा भाषा में लाइव टीवी चैनल देख सकते हैं। इस फीचर्स के अंदर 455 प्लस लाइव चैनल दिए गए हैं। इनमें एंटरटेनमेंट चैनल न्यूज़ चैनल भारत समेत तमाम चैनल शामिल है ।इतना ही नहीं जिओ सिनेमा और जिओ से जुड़ी और भी सुविधा इसमें दी गई है। इस फीचर में हिंदी अंग्रेजी मराठी गुजराती समिति 23 भाषा दी गई है ।

कर पाएंगे यूपीआई पेमेंट और म्यूजिक को एंजॉय

जिओ के इस फोन से आप ऑनलाइन पेमेंट भी आसानी से कर सकते हैं ।वही इस फोन में आप अपनी भाषा में 8 करोड़ से अधिक गाने भी सुन सकते हैं। इस फोन में इतना ही नहीं 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी दिया गया है ।वहीं अगर हम इसकी बैटरी की बात करें तो उसके अंदर 2500mAh की अंदर बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन में और भी काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं। अभी इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि इसकी कीमत मात्र 1799 रुपए हैं।

Leave a comment