बाइक की क़ीमत में लॉंच हुआ Tata Nano का ये धाँसू मॉडल मिलेंगे ज़बर्दस्त फ़ीचर्स और कमाल का लुक

New Tata Nano :- टाटा मोटर्स ने भारत में सबसे सस्ती गाड़ी को लांच किया है। Tata Nano गाड़ी में लाखों लोगों का सपना पूरा किया है। अगर आप भी टाटा कंपनी की सबसे सस्ती गाड़ी Tata Nano को खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आप सबको बता दे कि जल्द ही टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में टाटा नैनो का न्यू मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है। इस गाड़ी के अंदर दमदार इंजन पावरफुल परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज देखने को मिलेगा ।आज हम आपको इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं ।क्या है इस गाड़ी की खासियत और कीमत

टाटा मोटर जल्द लॉन्च करेगी Tata Nano का नया मॉडल

आप सबको बता दे कि जल्द ही Tata कंपनी भारत में Tata Nano का नया मॉडल लॉन्च करने वाली है, जिसके अंदर कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस गाड़ी में 7 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले कनेक्टिविटी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के स्पीकर्स जैसे एडवांस्ड फीचर्स दिए जाएंगे ।

यह भी पढ़े :- 200mp के शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ Nokia ने लॉंच कर दिया ये धाँसू 5G स्मार्टफोन

New Tata Nano में मिलेंगे ये फीचर्स

अगर हम Tata Nano गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसके अंदर 624 सीसी का ट्विन सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 38bhp की पावर और 51nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। यह गाड़ी मैन्युअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दोनों विकल्प के साथ लांच होगी। यह गाड़ी तगड़ा माइलेज देने में सक्षम होगी।

क्या होगी इस गाड़ी की कीमत

अभी इस गाड़ी के बारे में कंपनी ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है ।लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस गाड़ी की कीमत 3 लाख से 5 लाख के बीच होगी ।इस गाड़ी की लॉन्चिंग डेट के बारे में भी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह गाड़ी इस साल के अंत में या फिर अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है।

Leave a comment