Redmi ने नया स्मार्टफोन लांच कर मार्किट में मचा दिया धूम, आ गया धांसू लुक और कैमरे वाला खुबसूरत 5g स्मार्टफोन

Redmi 14 :- रेडमी कंपनी ने एक धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करके सभी कस्टमर को खुश कर दिया है‌ आप सबको बता दे की शाओमी कंपनी ने हाल ही में Mi 14 को लांच किया है। इसके अंदर काफी सारे स्मार्ट फीचर्स ऐड किए गए हैं। Mi 14 के सबसे आकर्षक फीचर में से एक इसका कंपैक्ट डिजाइन भी है, यह फोन दिखने में भी बहुत शानदार है‌। आईए जानते हैं इस फोन की खासियत और कीमत के बारे में पूरी जानकारी।

जल्द भारत में लॉन्च होगा Redmi 14 स्मार्टफोन

आज हम आपको Mi 14 स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। इस स्मार्टफोन के अंदर दुनिया का पहला स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है, जो बहुत ही हाई रेजोल्यूशन वीडियो गेमिंग स्ट्रीमिंग या जटिल एप्लीकेशन चलने पर भी गर्म नहीं होता है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.36 इंच की डिस्प्ले है‌ यह फोन दिखने में बहुत ही पतला और हल्का है ।इसके अलावा इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया गया है ,जिसे जर्मन ऑप्टिक्स कंपनी ने बनाया है। इसके अंदर 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस, 14mm का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस ,75mm फ्लोटिंग टेलिफोटो लेंस मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए भी इस फोन में बहुत-ही शानदार कैमरा दिया गया है।

Also Read:- मात्र 3 लाख में घर ले जाओ Maruti Alto का नया धांसू मॉडल मिलेगी 30kmpl की शानदार माइलेज

क्या होगी इस फोन की खासियत

अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है‌ लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी इस फोन की कीमत के बारे में अनाउंस करेगी। यह फोन एक 5G स्मार्टफोन होगा और इसके अंदर बाकी सभी स्मार्टफोन के फिचर्स के अलावा नए फीचर्स दिए होंगे । इस फोन के अंदर जो कैमरा दिया होगा उसके Leica ऑथेंटिक मोड़ से आप असली और रियलिटी तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं।

2 thoughts on “Redmi ने नया स्मार्टफोन लांच कर मार्किट में मचा दिया धूम, आ गया धांसू लुक और कैमरे वाला खुबसूरत 5g स्मार्टफोन”

Leave a comment