साइकिल की क़ीमत में लॉंच हुआ Hero Splendor का ये धाँसू मॉडल ख़रीदने वाले टूट पड़े पूरे मार्केट में मचा तहलका

Hero Splendor Latest Model 2024 :- हीरो कंपनी की बाइक भारत की सबसे फेमस बाइक है ।हर साल लाखों लोग हीरो कंपनी की Hero Splendor बाइक को अपना बनाते हैं। स्प्लेंडर के अलग-अलग मॉडल को खरीदने के लिए शोरूम में भीड़ लगी रहती है। होंडा, एक्टिवा स्कूटर से स्प्लेंडर को कडी टक्कर मिल रही है। आने वाले समय में यह Hero Splendor के लिए एक बड़ी चुनौती हो सकती है। हीरो स्प्लेंडर बाइक सेगमेंट में हीरो होंडा बजाज टीवीएस अपाचे जैसे पॉपुलर मोटरसाइकिल भारत में काफी बिक रहे हैं ।हीरो की बाइक की शुरुआती कीमत 76306 रुपए हैं। अगर आप भी हीरो कंपनी की हीरो स्प्लेंडर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाली है । आज हम आपको भारत की टॉप फाइव बिकने वाले दो पहिया वाहन के बारे में बताने वाले हैं।

Hero Splendor बाइक की खासियत

Hero Splendor बाइक काफी समय से भारत की नंबर वन मोटरसाइकिल है ।पिछले महीने लगभग 200820 लोगों ने इस बाइक को खरीदा है। लेकिन इस साल हीरो स्प्लेंडर की बिक्री बाकी पिछले साल के मुकाबले काफी कम है।

Also Read :- नया मॉडल मिलेगी 80km की धाँसू माईलेज

होंडा एक्टिवा

हीरो स्प्लेंडर के अलावा भारतीय बाजार में होंडा एक्टिवा दूसरे नंबर पर है। पिछले महीने 155600 ग्राहकों ने इसे खरीदा है ।

होंडा शाइन

होंडा शाइन मोटरसाइकिल भारत में तीसरे नंबर पर बनी हुई है। जुलाई में लगभग 133000 लोगों ने इस बाइक को खरीदा है ।वहीं चौथे नंबर पर बिकने वाली बाइक बजाज पल्सर है पिछले महीने 95700 ग्राहकों ने बजाज पल्सर को अपना बनाया है ।

टीवीएस मोटर कंपनी का पॉपुलर स्कूटर है

अगर हम पांचवें नंबर की बाइक की बात करें तो पांचवें नंबर पर टीवीएस मोटर कंपनी का पॉपुलर स्कूटर है जिसे पिछले महीने 74600 लोगों ने खरीदा है।

Leave a comment