लाजवाब फ़ीचर्स और धाँसू डिज़ाइन के साथ Nokia ने लॉंच कर दिया ये बेहद खूबसूरत और पतला 5G स्मार्टफोन

Nokia 7610 Maxo Nord :- भारत में सबसे पहले कीपैड फोन लॉन्च करने वाली नोकिया कंपनी टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। भारत में सभी कंपनियां नए स्मार्टफोन लॉन्च करने में लगी है इसीलिए नोकिया कंपनी ने भी अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया है। अगर आप भी नोकिया कंपनी का नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको इस फोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। नोकिया कंपनी का कीपैड फोन भारत में लगभग हर एक व्यक्ति ने इस्तेमाल किया था ।लेकिन कुछ समय तक नोकिया कंपनी ने कोई फोन लॉन्च नहीं किया। अब 5G लांच होने के बाद नोकिया कंपनी ने भी भारत में नया 5G फोन लॉन्च किया है ।आईए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्टफोन और क्या है इसकी खासियत और कीमत।

Nokia कंपनी ने लांच किया एक नया 5G स्मार्टफोन

आज हम Nokia कंपनी के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह फोन Nokia 7610 Maxo Nord स्मार्टफोन है। इस फोन के अंदर 6.7 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो 1080 * 1920 पिक्सल रेगुलेशन देने में सक्षम है। यह स्मार्टफोन 120 Hz का रिफ्रेश रेट देता है। इस स्मार्टफोन के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। अगर हम इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्टीमेट 5G प्रोसेसर दिया गया है ।

Also Read :- 6000mAh की पावरफुल बैटरी और धाँसू कैमरा और डिस्ग्न के साथ लॉंच हुआ Samsung का ये ज़बर्दस्त स्मार्टफोन

कैसा है Nokia 7610 Maxo Nord फोन का कैमरा

नोकिया कंपनी के Nokia 7610 Maxo Nord स्मार्टफोन के अंदर दमदार कैमरा दिया गया है। इसमें 108 मेगापिक्सल का रियल कैमरा सेटअप मौजूद है ।इसके अलावा इसमें 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट कैमरा और 12 मेगापिक्सल का माइक्रो शूटर कैमरा दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। आप इस फोन के कैमरा से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं ।इस स्मार्टफोन को कंपनी ने तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसमें 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज ,12 जीबी रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज ,16GB रैम 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज शामिल है। इसके अलावा आप इसमें 8GB का माइक्रो कार्ड भी इस्तेमाल कर सकते हैं ।

कैसी है फोन की बैटरी और क्या है इस फोन की कीमत

अगर हम Nokia 7610 Maxo Nord स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसके अंदर 7200 mAh की दमदार बैटरी दी गई है जिसे चार्ज करने के लिए 150 वोट का फास्ट चार्जर दिया गया है। इस फोन को आप केवल 22 मिनट में पूरा चार्ज कर सकते हैं। अभी यह फोन भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं हुआ है। लेकिन उम्मीद है कि 2025 के शुरुआत में यह फोन लॉन्च हो जाएगा। इस फोन की कीमत 14999 से लेकर 19999 के बीच होगी।

Leave a comment