मात्र ₹13,999 में 5500mAh बैटरी के साथ लॉंच हुआ Redmi का ये ख़ूबसूरत फ़ोन मिलेगा 200MP का शानदार कैमरा

Redmi Note 13 Pro Max :- रेडमी कंपनी ने भारत में काफी सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इस साल रेडमी कंपनी ने 5G स्मार्टफोन को लांच किया है, जिसके अंदर पावरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी दिया गया है। अगर आप Redmi कंपनी का यह फोन खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको इस फोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं ।आईए जानते हैं कौन सा है यह नया स्मार्टफोन और क्या है इसकी खासियत और कीमत।

रेडमी कंपनी ने लांच किया Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन

Redmi के इस स्मार्टफोन की लुक बहुत ही जबरदस्त है ।इस स्मार्टफोन के अंदर स्नैपड्रैगन 8 S जेनरेशन 3 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन की डिस्प्ले भी काफी अच्छी है ।यह फोन 2400 गुना 1080 पिक्सल का रेगुलेशन देने में सक्षम है। इसकी डिस्प्ले 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है ।

इसे भी पढ़े :- Jio का धाँसू ऑफर हुआ लॉंच मात्र 198 के रिचार्ज में इतने दिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग

क्या है इस फोन की खासियत और कीमत

अगर हम इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसके अंदर 5500 mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जिसे चार्ज करने के लिए 80 वोट का फास्ट चार्जर दिया गया है ।वहीं इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 13 Pro Max में मिलेंगे कई फीचर्स

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 12gb रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है ,जिसकी कीमत 13999 है। इस फोन को आप ऑनलाइन और नजदीकी शोरूम पर जाकर खरीद सकते हैं।

Leave a comment