लॉंच हो गई दुनिया में पहली बार Bajaj CNG Bike इसके फ़ीचर्स है गदर एकबार में 150km चलायें

Bajaj CNG Bike:- भारतीय बाजार में बजाज कंपनी ने दुनिया की पहली सीएनजी बाइक को लांच कर दिया है ।अभी तक यह बाइक केवल पुणे में लांच हुई है। लेकिन अब खबर आई है कि इस बाइक को दिल्ली के लोग भी खरीद सकते हैं। अब यह बाइक दिल्ली में भी उपलब्ध है। अगर आप भी बजाज की यह नई सीएनजी बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। आईए जानते हैं क्या है इस बाइक की खासियत और कीमत।

दिल्ली में भी लॉन्च हुई बजाज की सीएनजी बाइक

बजाज कंपनी ने अपनी बजाज फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक को दिल्ली में भी लॉन्च कर दिया है ।5 जुलाई को यह बाइक सबसे पहले पुणे में लांच हुई थी। इस बाइक की डिलीवरी 16 जुलाई से शुरू हो चुकी है। एक सप्ताह के अंदर इस बाइक की 30000 से भी ज्यादा इंक्वायरी की गई है। इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 95000 है जिसका टॉप मॉडल 110000 रुपए में मिल रहा है। कंपनी ने इस बाइक को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है

यह भी पढ़े :-  40km की धाँसू माईलेज के साथ बाइक की क़ीमत में लॉंच हुआ Maruti Wagon Rका ये नया मॉडल

क्या है इस बाइक की खासियत

आप सबको बता दे की Bajaj CNG Bike के अंदर 125 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 8000 आरपीएम पर 9.4 bhp की पावर और 5000 आरपीएम पर 9.7 nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक का इंजन 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आता है। सीएनजी मोड में आप इस बाइक को 200 किलोमीटर और पेट्रोल मोड में 130 किलोमीटर चला सकते हैं।

Bajaj CNG Bike की क़ीमत

इस बाइक में आप 4 लीटर का टैंक फुल करवाने के बाद 330 किलोमीटर तक चला सकते हैं‌। आप इस बाइक की अधिक जानकारी नजदीकी शोरूम पर जाकर ले सकते हैं।

Leave a comment