12GB रैम और 100 वाट के फास्ट चार्जर के साथ मार्केट को हिलाने आया OnePlus का ये खूबसूरत 5G स्मार्टफ़ोन

OnePlus Nord 4 :- वनप्लस कंपनी ने भारत में काफी सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। हाल ही में खबर आई है कि वनप्लस कंपनी भारत में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है ,जिसके अंदर स्नैपड्रैगन 7 प्लस जेनरेशन 3 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन की लुक बहुत ही जबरदस्त है। इस फोन के अंदर सभी आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। आज हम आपको वनप्लस कंपनी के इस फोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। आईए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्टफोन और क्या है इसकी खासियत और कीमत ।

वनप्लस कंपनी ने लांच किया एक नया 5G स्मार्टफोन

आज हम वनप्लस कंपनी के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह फोन OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन है ।इस फोन की बॉडी बहुत मजबूत है। इस फोन की लुक भी जबरदस्त है। इस फोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसकी स्क्रीन पर पानी गिरने के बावजूद भी यह उंगलियों के टच को सही तरीके से पहचानता है ।इस फोन के अंदर 6.74 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz का रिफ्रेश रेट देने में सक्षम है। यह फोन 2772 * 1240 पिक्सल रेजोल्यूशन देता है ।

Also Read :- 7500mAh की दमदार बैटरी और हाईटेक फीचर्स के साथ लांच हुआ

कैसा है इस फोन का प्रोसेसर 

अगर हम OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसके अंदर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 प्लस जेनरेशन 3 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है ।वही इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है ।इस स्मार्टफोन पर 4 साल के सॉफ्टवेयर अपडेट और 6 साल के सिक्योरिटी अपडेट का वादा किया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है ।इस फोन के बैक में 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर कैमरा दिया गया है। वही वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है ।

क्या है OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन की कीमत

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसके अंदर 5500mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जिसे चार्ज करने के लिए 100 वोट का फास्ट चार्ज दिया गया है ।इस फोन को हम 28 मिनट में पूरा चार्ज कर सकते हैं। अगर हम इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की शुरुआत की कीमत 29999 रुपए है ,जिसका टॉप मॉडल आप 35999 में खरीद सकते हैं।

Leave a comment